मुंबई. सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें सुपरस्टार कमल हासन और सारिका की छोटी बेटी अक्षरा हासन अंडरगारमेंट में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। फोटोज बेहद प्राइवेट हैं। लेकिन खुद अक्षरा ने इन्हें शेयर नहीं किया है, बल्कि वे साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं। फोटो एक्ट्रेस दीवाना नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई हैं। यह कह पाना मुश्किल है कि फोटोज असली हैं या किसी ने फोटोशॉप की मदद से इन्हें तैयार किया है।

– 27 साल की अक्षरा ने 2015 में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन स्टारर ‘षमिताभ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में वे धनुष की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखी थीं। ‘षमिताभ’ के बाद वे नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह के अपोजिट ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में दिखाई दे चुकी हैं। वे सुपरस्टार अजीत कुमार स्टारर तमिल फिल्म ‘विवेगम’ में स्पेशल रोल कर चुकी हैं। फिलहाल अक्षरा अपने पिता की तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म ‘सुभाष नायडू’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

2017 में धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में रही थीं अक्षरा

– अक्षरा 2017 में उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने बौद्ध धर्म में अपनी रूचि दिखाई थी। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था तो वहीं पिता कमल हासन ने उनका सपोर्ट किया था। कमल ने कहा था कि वे अपनी बेटी के साथ हैं और उनके लिए किसी भी चीज से बढ़कर बेटी के लिए अपना प्यार है।